गुजरात : बेटे ने मां को खंजर से गोदा, किए एक दर्जन वार.

( सांकेतिक तस्वीर)

गुजरात के भावनगर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां की पीठ में खंजर घोंप दिया. उस बेरहम लड़के ने अपनी मां पर एक नहीं दो नहीं बल्कि एक दर्जन वार किए. इसके बाद खंजर महिला की पीठ में ही फंसा रह गया. आरोपी ने इस वारदात को अपने पिता के उकसाने पर अंजाम दिया. महिला अस्पताल में है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

दिल दहला देने वाली यह वारदात भावनगर के भरतनगर की है. जहां 46 वर्षीय वनिता घरेलू विवाद के बाद अपने पति और बेटे को छोड़कर 5 साल से अलग रहती हैं. मंगलवार को पति मनहर अपने दोनों बेटों शुभम और समीर को लेकर वनिता के घर पहुंच गया. वहां फिर से उनके बीच झगड़ा होने लगा. वनिता और मनहर तेज आवाज़ में लड़ने लगे.

तभी उसके बेटे समीर ने आपा खो दिया और एक तेजधार खंजर निकालकर अपनी मां पर टूट पड़ा. उसने एक बाद एक करीब 11 बार वार किए. इसके बाद वो खंजर उस महिला की पीठ में फंसा रह गया. वारदात को अंजाम देकर आरोपी बेटा और पति वहां से फरार हो गए. महिला की छोटी बेटी अमृता ने अपनी मां को अस्पताल पहुंचाया. जहां उसकी पीठ तो खंजर तो निकाल लिया गया. लेकिन उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

पीड़िता की बेटी अमृता के अनुसार उसकी मां वनिता होटल में खाना बनाती हैं. वारदात के वक्त घर में अमृता, उसकी छोटी बहन बिंदिया और बिंदिया का पति शैलेष भी मौजूद था. तभी वहां उसके पिता मनहर, दोनों भाई शुभम और समीर को लेकर आ धमके तीनों वहां आकर पहले अमृता से उलझे फिर वनिता बेन से झगड़ने लगे.

अमृता का आरोप है कि इसी दौरान समीर को उसके पिता ने कहा कि सारे विवाद का कारण उसकी मां ही है. बस ये सुनते ही उसने खंजर निकालकर अपनी मां पर जानलेवा हमला कर दिया. पुलिस के मुताबिक समीर पहले भी आपराधिक मामले में जेल जा चुका है. अब पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here