भारत में लॉन्च होगा Redmi 7A, जाने खासियत और फीचर्स.

Xiaomi अगले महीने भारत में एक नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. ये स्मार्टफोन Redmi 7A होगा. यह कन्फर्म हो चुका है. अगले महीने Xiaomi भारत में Redmi K20 और Redmi K20 Pro लॉन्च करेगी और इसके लिए कंपनी ने पहले ही टीजर जारी किया था.

Xiaomi इंडिया हेड मनु कुमार जैन ने माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट पर एक ट्वीट किया है. उन्होंने कहा है कि एक नया स्मार्टफोन Redmi 7A अपनी लेगेसी को बना रखने के लिए आ रहा है. उन्होंने हैशटैग में स्मार्ट देश का स्मार्टफोन लिखा है. हालांकि ट्वीट में उन्होंने कन्फर्म नहीं किया है कि इसे कब लॉन्च किया जाएगा.

Redmi 7A के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5.4 इंच की एलसीडी डिस्प्ले है और यह HD+ है. इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 439 दिया गया है. इसमें 3GB रैम के साथ 32GB की स्टोरेज है. माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए आप मेमोरी बढ़ा सकते हैं. Redmi 7A में Android 9 Pie पर बेस्ड MIUI 10 दिया गया है.

Redmi 7A में फोटॉग्रफी के लिए 13 मेगापिक्सल का एक रियर कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है. इस स्मार्टफोन की बैटरी 4,000mAh की है और इसके साथ 10W का चार्जर दिया जाता है. यह एक बजट स्मार्टफोन होगा और कंपनी इसे भारत में 5000 रुपये तक के सेग्मेंट में लॉन्च करना चाहेगी.Redmi 7A चीन में 549 युआन (लगभग 5500 रुपये) है.  यह कीमत 2GB रैम वेरिएंट के लिए है, जबकि इसके दो वेरिएंट्स हैं. एक में 2GB रैम है, जबकि दूसरे वेरिएंट में 3GB रैम के साथ 32GB की इंटर्नल मेमोरी दी गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here